बारिश के कारण रूका पल्लेकेले वनडे, श्रीलंका का स्कोर 236/8

नई दिल्ली। श्रीलंका ने दूसरे वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 45 ओवर में विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए हैं।
पल्लेकेले में खेले जा रहे सीरीज के दूसरे वनडे में भारत ने श्रीलंका के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इसके चलते भारतीय टीम ने श्रीलंका को शुरुआती झटके दिए। भारतीय टीम ने पहले वनडे में खेलने वाली अंतिम एकादश में कोई बदलाव नहीं किया है वहीं श्रीलंका ने उस टीम में तीन बदलाव किये हैं। भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की है। .मैथ्यू के आउट होने के बाद कपूरगेदरा क्रीज पर उतरे। महेन्द्र सिंह धोनी ने वनडे मैचों में अब तक 98 स्टम्प कर चुके हैं। इसके चलते वो 100 का आंकड़ा छूने से 2 कदम दूरी पर हैं।

शिखर धवन ने श्रीलंका के खिलाफ 10 वनडे मैचों में 84.11 की औसत से 757 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के खिलाफ दूसरा वनडे मैच खेल रही श्रीलंका अपना 800वां वनडे मैच खेलेगी। भारत और श्रीलंका के बीच अब तक 151 वनडे मैच खेले गए हैं।

दरअसल, भारत और श्रीलंका के बीच हो रहा मैच कई मायनों में अहम माना जा रहा है। इसके पहले खेले गए मैच में मिली जीत का उत्साह टीम इंडिया में साफ तौर पर झलक रहा है। सीरीज के प्रथम मैच में भारत ने नौ विकेट से जीत हासिल की थी। इसके चलते श्रीलंका और भारत के बीच 5 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को पल्लेकेले में खेला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *